गर्भवती महिला को कब तक लेना चाहिए?pregnancytips.in

Posted on Thu 28th Jan 2021 : 07:19

प्रेगनेंसी में कितने महीने तक संबंध बनाना चाहिए


बहुत से लोग गर्भावस्था में सेक्स करने से डरते है क्योंकि बहुत से लोगों को लगता है की यह गलत है लेकिन इसमें डर की कोई बात नहीं है। बस प्रेगनेंसी में सेक्स करने के दौरान कुछ सावधानियाँ बरतनी होती है।
Pregnant woman needs a lot of vitamins & nutrition in their diet! That's why eating our Multivitamin Gummies can help boost energy levels, strengthen your immunity & help you relieve stress during pregnancy.

क्या गर्भावस्था के दौरान सेक्स सुरक्षित है? - Is Sex Safe During Pregnancy?

बहुत से लोगों का सवाल होता है की क्या प्रेगनेंसी में संबंध बना सकते है? तो इसका जवाब है हाँ गर्भावस्था के समय सेक्स करना सुरक्षित माना जाता है। पर आपको पूरी तरह से सावधानी रखनी होगी। सेक्स गर्भावस्था का एक हिस्सा है। अगर आपको सामान्य गर्भावस्था यानि की नार्मल डिलीवरी करनी है तो आप गर्भावस्था में सेक्स कर सकते है। लेकिन डॉक्टर्स गर्भावस्था के आखरी हफ्तों में सेक्स नहीं करने की सलाह देते हैं।

सेक्स करने पर गर्भ में पल रहे बच्चे को किसी तरह की कोई परेशानी नहीं होगी। गर्भावस्था के दौरान सेक्स ड्राइव में सामान्य बदलाव आता है पर इसमें कोई डर वाली बात नहीं है। आपको इस विषय पर अपने साथी से बात करना चाहिए उनके साथ अपनी भावनाएं व्यक्त करे।

solved 5
wordpress 3 years ago 5 Answer
--------------------------- ---------------------------
+22

Author -> Poster Name

Short info